गुरुवार, 2 फ़रवरी 2012

माया का मुनीम आया मुसीबत में !!!

बसपा के भामाशाह साबित हो रहे पोंटी चड्डा को आयकर विभाग ने आखिर निशाने पे ले ही लिया | पोंटी को मुख्‍यमंत्री मायावती बेहद का करीबी माना जाता है। प्रदेश में शराब का सारा कारोबार बजरिये मायावती चड्ढा की कंपनी करती है। वेब सिनेमा के साथ साथ नोएडा- ग्रेटर नोएडा में जाल फैलाए  दर्ज़नों रीयल इस्टेट कम्पनियों का मालिक भी पोंटी ही हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से तुरंत पहले इस तरह की कार्रवाई को माया सरकार के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।पोंटी चढ्ढा का उत्तर प्रदेश के ६००० करोड़ के शराब कारोबार पर कब्ज़ा है !पोंटी चढ्ढा के ३००० शराब के आउट लेट है उत्तर प्रदेश में ! पोंटी चढ्ढा के शराब के अड्डों से गैर कानूनी रूप से चुनावो में शराब वितरित हो रही थी साथ ही पैसे भी ! यूपी में पॉन्टी की कंपनी के 3000 से ज्यादा शराब ठेकों से बीएसपी के लिए चुनाव में पैसे बांटे जा रहे हैं। माया के करीबी माने जाने वाले पॉन्टी चड्ढ़ा के पास यूपी के करीब-करीब सभी शराब की दुकानों का ठेका है। इतना ही नहीं यूपी में शराब के दाम प्रिंट रेट से बीस से चालीस रूपये ज्यादा वसूले जा रहे थे वो भी पिछले चार सालों से । पुलिस की नाक के नीचे चलने वाले इस काले कारोबार पर कई बार सदन में हंगामा भी हो चुका है । कई विधायकों ने मायावती पर प्रति शराब बोतल बीस रूपये कमीशन खाने का भी आरोप लगाया था जो कि सालाना साढ़े चार सौ करोड़ होता है ।
मायावती के सरकार में आने के बाद कंपनी रीयल इस्टेट में भी तेजी से पैर पसार रही है।.खासतौर पर सभी की नजरें नोएडा के सेंटर स्टेज मॉल पर हैं जहां पर छापेमारी में 11 तिजोरियां मिली हैं। इन तिजोरियों को काटने के लिए गैस कटर मंगाया गया है। शक है कि इन तिजोरियों में करोड़ों का कैश हो सकता है।
    पोंटी का अब जो भी हश्र  हो , अलबत्ता बहनजी का हलक़ जरूर सूखने लगा है | डगमगा गया है आत्म विश्वास | चुनाव प्रचार में उतरते ही अपशकुन हो गया भाई | बहन जी समेत कइयो को सरकार हाथ से जाने का इतना अफ़सोस नहीं होगा जितना माल समेत मुनीम के पकडे जाने का | आखिर पांच साल की मेहनत की कमाई का सवाल है भाई |





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें