शनिवार, 14 जून 2014

सपा नेतृत्व का कोटि कोटि आभार !

प्रिय मित्रों ,
परमआदरणीय नेताजी माननीय मुलायम सिंह यादव जी के आशीर्वाद और प्रो रामगोपाल यादव जी की संस्तुति पर मुझ अकिंचन को राज्यसभा में सांसद बनने का गौरव प्राप्त हुआ । इसके लिए मैं समस्त मछुआ समुदाय की ओर से सपा नेतृत्व का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ ।
विधान सभा चुनाव 2012 हारने के पश्चात मेरी मेहनत पर भरोसा करते हुए पार्टी नेतृत्व ने मुझे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा 2014 का टिकट सौंपा । कार्यकर्ताओं के जी तोड़ परिश्रम और प्रदेश सरकार की लोकप्रिय योजनाओं के बूते हम चुनाव लड़ें लेकिन जनता ने केंद्र में कांग्रेस के दस साला कुशासन का विकल्प भाजपा को चुना और नतीजतन मैं चुनाव हार गया । लेकिन हार के बावजूद भी मैं सपा नेतृत्व के विश्वास को जिताकर ले गया।
मेरा राज्यसभा में चयन इस बात को प्रमाणित करता है कि समाज और जमीन से जुड़े मजबूत कार्यकर्ता की मेहनत की कद्र पार्टी नेतृत्व ने सदैव की है और उसे माननीय मुलायम सिंह यादव जी ने आगे बढ़कर उस कार्यकर्ता को और तराशा है , निखारा है और सम्मानित किया है ।
लोकसभा चुनाव में नेतृत्व विहीन हो चुके मछुआ समुदाय को, जो कि सामाजिक मुख्यधारा में आने के लिए आज भी हाथ पैर मार रहा है , देश की संसद में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधित्व देकर माननीय मुलायम सिंह जी ने हमें आवाज़ देने का अवसर प्रदान किया है । अब निसंदेह ही हम अपनी 17 अति पिछड़ी जातियों की आवाज़ को संसद में उठाने के लिए दूसरों के मोहताज़ नहीं रहेंगे और अपने SC आरक्षण पर और अधिक प्रखर और मुखर होकर बात रखेंगे। समाजवादी पार्टी अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को संरक्षण देकर उसके चेहरे पर मुस्कान लाने को कटिबद्ध है ।
आप सबकी शुभकामना का सतत आकांक्षी
विशम्भर प्रसाद निषाद
सांसद / राष्ट्रीय महासचिव
समाजवादी पार्टी   

2 टिप्‍पणियां:

  1. வில்லிவாக்கம் சட்டமன்ற தொகுதி சமாஜ்வாதி வேட்பாளர் B.R. தாமோதரன் - 2016 வில்லிவாக்கம் சட்டமன்ற தொகுதி சமாஜ்வாதி வேட்பாளர் B.R. தாமோதரன் - 2016 TAMILNADU ASSEMBLY SAMAJWADI PARTY CANDIDATE FOR VILLIVAKKAM CONSTITUENCY IN 2016 ELECTLON B.R.DAMODAREN ,MA,BL.,www.tamilnadusamajwadiparty.in
    www.facebook.com/TamilNaduSamajwadiParty.in

    जवाब देंहटाएं