शुक्रवार, 11 नवंबर 2011

मायावती ने बलात्कार मामलों में गोल्ड मेडल दिलवाया प्रदेश को

 शीतकालीन सत्र में कमला कुशवाहा दुराचार मामले को विधानसभा व संसद में उठाया जाएगा। कमला की लड़ाई समाजवादी पार्टी की जंग है जो मंत्री को जेल पहुंचाने तक लड़ी जायेगी। प्रदेश ने बलात्कार मामलों में गोल्ड मेडल हासिल कर लिया है। यह बात सपा के राष्ट्रीय महासचिव व तिंदवारी विधायक विश्वंभर प्रसाद निषाद ने पत्रकार वार्ता के दौरान चित्रकूट में कहीं।
पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त ने कमला को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद गुरुवार को पार्टी कार्यालय दी। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री श्री निषाद ने कहा कि कमला कुशवाहा ने कोर्ट में कलमबंद बयान में ग्राम्य विकास मंत्री दद्दू प्रसाद पर दुराचार करने का आरोप लगाया है लेकिन प्रदेश की सरकार ने बिना किसी जांच के ही मंत्री को क्लीन चिट दे दी।जो कि न्याय पालिका का खुल्लम खुल्ला मजाक है |
उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में थाने बिक रहे हैं। कोई एफआईआर बिना पैसा नही लिखी जाती। कमला का मामला मंत्री से जुड़ा है इसलिए सरकार दबा रही है। इस सरकार में बलात्कार की घटनाओं ने प्रदेश को बदनाम कर दिया है।
तिंदवारी विधायक ने बताया  कि लोकायुक्त की जांच में बसपा सरकार के आधे मंत्री और तमाम विधायकों पर दोष सिद्ध हो चुका है। कई तो जेल में हैं। जल्द ही चुनाव आयोग से प्रदेश सरकार के कारनामों की शिकायत की जायेगी और विधानसभा भंग कर फरवरी में चुनाव कराने की मांग करेंगे। 21 नवंबर से शुरु होने वाले शीतकालीन सत्र में कमला कुशवाहा का मामला सड़क से विधान सभा और लोकसभा पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि कमला का मामला सपा उठा रही है तो उसे न्याय भी दिलाएगी। सरकार पीए अंगद को जेल भेजकर मंत्री को बचाने का काम कर रही है लेकिन सपा सभी दोषियों को जेल भिजवा कर ही  दम लेगी। श्री निषाद ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि एक भ्रष्ट तो दूसरी महाभ्रष्ट सरकार है। दोनों जनता को लूट रही हैं। पेट्रोल और उर्वरक के दाम बढ़ा दिए है। यदि दोनों सरकारें पेट्रोल से अपना टैक्स वापस ले लें तो पेट्रोल सस्ता हो जाएगा। वे बाबा रामदेव और अन्ना हजारे का समर्थन करते हैं। विदेशों मे जमा काला धन वापस आना चाहिए। देश के बैंकों से काँग्रेस सुप्रीमो का विश्वास उठ गया है इसलिए इटली के बैंकों को भारत ले आई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें