सोमवार, 20 अगस्त 2012

मुंहफट बेनी का बयान : जनता से क्रूर मजाक

UPA  सरकार मे मंत्री बेनी बाबू  बढती महंगाई से बेहद खुश है । उनका तर्क है कि बढती महंगाई से किसान खुश हाल रहता है ।मुंहफट बेनी के मुताबिक महंगाई बढ़ने से किसानों की फसल अच्छे दामों में बिकती है।
पता नहीं बेनी बाबू की अक्ल को क्या हो गया है ,जब से कांग्रेस में गए हैं ,मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और अंट शंट बोलते रहते हैं । महंगाई की मार झेल रही जनता से इससे बड़ा क्रूर मजाक नहीं हो सकता । कमरतोड़ महंगाई से जूझती जनता अपनी दो जून रोटी के जुगाड़ में है और मंत्री मजाक कर रहा है वो भी प्रेस कांफ्रेंस बुला कर । प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह जी, जो स्वयं को अर्थशास्त्री भी बताते हैं, भी महंगाई से चिंतित हैं और अपनी चिंता सोनिया जी से भी जाहिर कर चुके हैं । लालकिले पर बोलते समय भी इस विषय पर गंभीर ही थे । जबकि उनका मंत्री महंगाई पर चुटकी लेकर खींसे निपोर रहा है ।
चुनाव के घाट पर खड़ी UPA सरकार को मुसीबत में डालने वाले इस बयान से स्पष्ट है कि  सरकार महंगाई को लेकर लेश मात्र भी चिंतित नहीं और बस अपना वक़्त काट रही है ।
बडबोले बेनी बाबू का बयान हास्यास्पद तो है ही, सरकार के महंगाई रोकने के प्रयासों और दावों की पोल खोलने के लिए काफी है । ये बेनी का बचकाना बयान नहीं बल्कि सत्ता मद में चूर होकर दिया गया बयान है जो प्रमाणित करता है कि केंद्र सरकार को अब गरीब और उसकी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रह गया है । यही वजह है जो बडबोले बेनी बाबू  के परिवार का बोरिया बिस्तर बाराबंकी की जनता ने इस दफा विधान सभा चुनाव में अच्छे से बांध दिया है । ये वही मुंहफट बेनी बाबू हैं जो 2012 में यूपी विधान सभा चुनाव में चुनाव से पूर्व ही कांग्रेस की सरकार बनाये डाल रहे थे ।
दिए गए लिंक पर बेनी का बयान पढ़े -
http://www.amarujala.com/national/nat-i-am-happy-with-price-rise-Beni-Prasad-Verma-30908.html

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें